loader image
Sat. May 18th, 2024


सुलभ इंटरनेशनल सोशल ऑर्गेनाइजेशन की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म-दिवस स्वतन्त्रता सेनानियों को समर्पित किया गया। इस मौके पर देश की सेवा करने वालों के साथ ही जन-प्रतिनिधियों का भी सम्मान किया गया।
शनिवार को सुलभ इंटरनेशनल की ओर से जीएमएस रोड़ स्थित एक होटल में प्रधानमंत्री का जन्मदिवस मनाते हुए 72 लड्डू सजाए गए। इस मौके पर विधायक सविता कपूर का विशेष सम्मान किया गया। सविता कपूर की ओर से राजेन्द्र सोम (सेवानिवृत्त भारतीय नौ-सेना), कर्नल मदन मोहन चौबे (सेवानिवृत्त भारतीय थल सेना), सीबी झिलडियाल (सेवानिवृत्त सर्वेयर जनरल ऑफ इंडिया) स्वतन्त्रता सेनानियों का सम्मान किया गया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि ये हमारे देश के सच्चे सिपाही हैं। ये हैं तो आज हम सब हैं वरना इस तरह स्वतंत्रता से अपने देश में होने का एहसास कर पाना भी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि इस मौके पर इन देश भक्तों का सम्मान होना ही प्रधानमंत्री के लिए गौरव वाला पल है। इनके साथ ही पार्षद मीरा कठैत, आशा भाटी का भी सम्मान इस मौके पर किया गया। कार्यक्रम में सुलभ इंटरनेशनल के स्टेट कंट्रोलर एससी पटेल ने कहा कि आज जहां देशभर से प्रधानमंत्री को बधाई दी जा रही है। उनके जन्म-दिन को खास बनाने के लिए सभी प्रदेशों में आयोजन किया गया है। आर्गेनाईजेशन के डिप्टी कंट्रोलर उदय कुमार सिंह ने कहा कि ये पल अपने आप में खास है।
जबकि देश के सच्चे सिपाहियों को सम्मानित किया गया है। इस मौके पर गौपाल रॉय, शिवेंद्र तोपाल, प्रीति महातो, श्याम सुंदर रॉय आदि उपस्थित थे।

फ़िलहाल मे