loader image
Sat. May 18th, 2024


देहरादून।
शारदीय नवरात्रि पर ‘द क्रिएटिव हब’ की और से एक अक्टूबर को कैनाल रोड स्थित लकसूरिया फार्म बाई सॉलिटियर में बारहवी डांडिया नाईट विद गरबा रास का आयोजन मेफेयर हाइलैंड के सहयोग से किया जा रहा हैं। इस मौके पर महिलाओं की फिटनेस का ध्यान रखते हुए पावर गरबा फिटनेस राउंड का विशेष आयोजन होगा। साथ ही दिल्ली के नवाब साहब का डीजे बैंड भी आकर्षण का केंद्र रहेगा।

मंगलवार को हरिद्वार रोड स्थित होटल सोलिटेयर में आयोजित पत्रकार वार्ता में क्रिएटिव हब की डायरेक्टर मीतू बंसल ने ये जानकारी दी। इस मौके पर मीतू ने बताया कि महिलाए अक्सर अपने स्वस्थ्य का ध्यान नहीं रख पाती हैं, ऐसे में इस बार गरबा के साथ फिटनेस को जोड़ा गया हैं। इस आयोजन में इंस्ट्रक्टर वैशाली चौहान महिलाओं को पावर गरबा फिटनेस के माध्यम से स्वस्थ रहने के टिप्स देंगी। कार्यक्रम की शुरुआत माता की आरती से होगी। इसके बाद डांडिया और गरबा का ट्रेडिशनल राउंड होगा। इसके पश्चात् महिलाओं के लिए पावर गरबा राउंड का आयोजन किया जाएगा। इसके साथ ही दिल्ली के नवाब साहब के डीजे बैंड के माध्यम से अलग-अलग प्रस्तुतिया होंगी। मीतू बंसल ने ये भी बताया की हमारी और से इवेंट और वेडिंग के सभी काम किये जाते हैं. हिमालयन ट्री और मेटल आर्ट इस आयोजन के विशेष सहयोगी रहेंगे।

राजस्थानी और गुजराती फ़ूड स्टॉल भी डांडिया नाईट में विशेष रहेंगे। पत्रकार वार्ता में होटल सोलिटेयर के ओनर ऋषि बंसल, लीड कोरियोग्राफर मीनाक्षी, कॉर्डिनेटर योगेंद्र कुमार और मेफेयर हाइलैंड से भानु प्रिया आदि उपस्थित थे।

फ़िलहाल मे