loader image
Sat. May 18th, 2024

देहरादून।दा मलंग आर्ट की ओर से आयोजित  सांस्कृतिक मेले में  वीरवार की शाम गीत-संगीत का धमाल मचा। गायक अल्ताफ राजा के गीतों पर दर्शक खूब थिरके। उन्होंने एक से बढक़र एक प्रस्तुति दी। अल्ताफ राजा की कव्वालियों ने समा बांध दिया। कव्वालियों के बीच में उनकी शायरी पर श्रोताओं ने जमकर तालियां बजाईं।
अल्ताफ ने तुमसे कितना प्यार है गाने से शाम की शुरुआत की। इसके बाद जा बेवफा जा, पहले तो कभी कभी गम था पर सबको झुमाया।
इश्क में हम तुम्हें क्या बताएं, किस कदर चोट खाए हुए हैं गाना सुनाया तो पूरा प्रांगण तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा। मेले में घूमने आए लोगों ने देर रात तक गीत-संगीत का आनंद लिया। मैदान में बड़ी संख्या में श्रोता देर रात तक पांडाल में डटे रहे। अल्ताफ ने अपना सबसे पॉपुलर गाना तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे जैसे ही गाना शुरू किया पब्लिक ने भी साथ में जोर जोर से ये गाना गाया और सभी वहां झूमने लगे। दा मलंग शिल्प,व्यंजन और म्यूजिक प्रदर्शनी का श्री गुरु नानक पब्लिक महिला इंटर कॉलेज ग्राउंड रेस कोर्स में आयोजित मेला आगामी 14 फरवरी तक रहेगा। प्रदर्शनी में सुबह दस से रात्रि दस बजे तक अलग अलग कार्यक्रमों का आनंद लेने के साथ ही यहां शिल्प कलाओं की खरीददारी भी की जा सकेगी। विभिन्न राज्यों से आए हस्तशिल्पकारों मे खरीदारी पर खुशी का माहौल देखने को मिला। जगह-जगह लगे स्टॉलों में उत्तराखंड के व्यंजनों का भी लोगों ने खूब लुत्फ उठाया।
…..
उत्तराखंड में हूं शूट की तलाश में,अल्ताफ राजा
बॉलीवुड सिंगर अल्ताफ राजा ने कहा की उत्तराखंड देवभूमि है और मैं यहां शूटिंग की तलाश में हूं। बेहतर लोकेशन मिलते ही यहां शूटिंग भी करूंगा। उन्होंने कहा कि इस पवित्र स्थान पर मैं पहली बार आया हूं। बताया कि इन दिनों शोज के साथ ही अपने ऑफिशियल चैनल पर वीडियो अपलोड करने में व्यस्त हैं।

फ़िलहाल मे