loader image
Sat. May 18th, 2024


IBS, ICFAI University

Dehradun ने Encanto का आयोजन 29.12.2021 को MBA के छात्रों के बीच प्रचार रणनीतियों से परिचित कराने के लिए किया। कार्यक्रम में छात्रों द्वारा विज्ञापनों की विनोदी और वैचारिक प्रस्तुति शामिल थी। माननीय कुलपति, डॉ राम करण सिंह, डॉ संजीव मालवीय (डीन (ओ)), विशेष अतिथि आरजे देवांगना और तीन निर्णायक, सुश्री शिवांगी शर्मा मिस इंडिया (यूनिवर्स) की फाइनलिस्ट, सुश्री नीरू अग्रवाल, शिक्षक, एशियन स्कूल और ऐस फोटोग्राफर श्री हेमेन्द्र मलिक इस अवसर पर उपस्थित थे।
निर्णायकों का स्वागत डॉ संजीव मालवीय और कार्यक्रम समन्वयक डॉ अमित जोशी ने किया।
विश्वविद्यालय के कुलपति ने विशिष्ट अतिथियों और निर्णायक को स्मृति चिन्ह भेंट किए और उन्हें मूल्यवान समय देने के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने सभा को संबोधित किया और उन्हें बताया कि इस तरह के हस्तक्षेप छात्रों के समग्र विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने एक छात्र के रूप में अपने जीवन को साझा किया और उनके विकास में पाठ्य सहगामी गतिविधियों की भूमिका की गणना की।
आरजे देवेंगना ने छात्रों में उत्साह महसूस किया और उन्हें अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। श्री हेमेन्द्र मलिक ने अपने अनुभव साझा किए और प्रतिभागियों को उनके प्रदर्शन के लिए बधाई दी। सुश्री शिवांगी ने छात्रों को बॉडी लैंग्वेज की कला का प्रदर्शन किया और उन्हें निर्देशित किया कि तैयारी सफलता की कुंजी है। श्री नीरू अग्रवाल ने विश्वविद्यालय में होने पर अपनी खुशी साझा की, उन्होंने छात्रों को आशीर्वाद दिया और कहा कि सभी प्रतिभागी विजेता हैं।
एमबीए सेकेंड सेमेस्टर के सौरभ्रता साहा और अभिनव त्रिवेदी ने गायन से दर्शकों का मनोरंजन किया और एमबीए चौथे सेमेस्टर के सोनू चौबे ने मिमिक्री की।
पूरे कार्यक्रम का संचालन वैवभ दरनाल और तन्वी कौशिक ने किया। संदीप परिदा, सुरु रामसाई, कुंजाल शाह, नबील शेख ने जजों की देखभाल की। एम. रुचिता राव और उज्जवल ठाकरे ने मंच का संचालन किया। विष्णु प्रसाद ने पूरे घटनाक्रम को अपने लेंस में कैद कर लिया। कार्यक्रम का संचालन अमित कुमार मंडल, प्रियंका जैन और आर्यन जैन ने किया।
पूरे कार्यक्रम की परिकल्पना और आयोजन डॉ अमित जोशी ने किया था।

फ़िलहाल मे